CM बनते ही आतिशी को BJP का लेटर; कहा- शराब नीति वापस क्यों ली गई? इंक्वायरी ऑर्डर करिए, 5 लाख के कमरे 25 लाख में कैसे बने

BJP MP Manoj Tiwari Letter To Delhi New CM Atishi News Update

BJP MP Manoj Tiwari Letter To Delhi New CM Atishi News

BJP Letter To Atishi: केजरीवाल के इस्तीफे के बाद आज आतिशी मार्लेना ने दिल्ली के मुख्यमंत्री पद की शपथ ले ली है। वहीं सीएम बनते ही आतिशी को बीजेपी ने एक लेटर लिखा है। दरअसल, आतिशी को यह लेटर बीजेपी सांसद मनोज तिवारी की तरफ से लिखा गया है। लेटर में सबसे पहले मनोज तिवारी ने आतिशी को सीएम बनने की बधाई देने के साथ उनके आगे के कार्यकाल के लिए शुभकामनायें दी हैं। इसके बाद मनोज तिवारी ने आतिशी से कहा कि, उम्मीद है आप दिल्ली की चरमराई व्यवस्था पर ध्यान देंगी।

केजरीवाल सिर्फ ब्लेम-गेम करते रहे

मनोज तिवारी ने आगे कहा कि, अरविंद केजरीवाल ने साढ़े नौ साल सीएम रहते दिल्ली को बहुत नुकसान दिया है। लेकिन अब जब आपने जनता की सेवा के लिए शपथ ली है तो आशा और उम्मीद है कि आप दिल्ली के अहम मुद्दों को लेकर इंक्वायरी ऑर्डर करेंगी। मनोज तिवारी ने सीएम आतिशी को कहा है कि, दिल्ली शराब नीति वापस क्यों ली गई और इसमें कितना राजस्व का नुकसान हुआ? इसे लेकर इंक्वायरी ऑर्डर दिया जाए।

इसके अलावा स्कूल के सेमी परमानेंट स्ट्रक्चर- लोहे के कुंडी-कड़े वाले छत के कमरे, जो 5 लाख में बनते हैं वो 25 लाख में कैसे बने। इसके साथ ही यह आदेश तत्काल दिया जाये कि दिल्ली में एमसीडी के तहत आने वाली गलियों और पीडबल्यूडी की सकड़ें ठीक करवाएँ। क्योंकि अधिकतम सड़कें टूटी पड़ी हैं। मनोज तिवारी ने कहा कि, मैंने दिल्ली से जुड़ी चिंताओं को लेकर उन्हें पत्र लिखा है। हम उनसे निवेदन करेंगे कि दिल्ली के लिए खुलकर काम करें, हम आने वाले 3-4 महीनों में उन्हें पूरा समर्थन देंगे।

BJP MP Manoj Tiwari Letter To Delhi New CM Atishi News

 

दिल्ली की तीसरी महिला मुख्यमंत्री बनीं आतिशी; उपराज्यपाल वीके सक्सेना ने CM पद की शपथ दिलाई, साथ में 5 कैबिनेट मंत्रियों की शपथ

BJP में शामिल होंगी कुमारी शैलजा? केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल ने कहा- हम इनकार नहीं कर सकते, सही समय आने पर पता चल जाएगा